Friday 17 November 2017

लाइव विदेशी मुद्रा व्यापार यूट्यूब 2018


अनुच्छेद 50 विधेयक कल सुबह ऊपरी सदन के लिए अपना रास्ता बना लेता है। मेरे पिछले पोस्ट के बाद बहस और पूर्वकाल में गर्म हवा से भरा होगा लेकिन वास्तविक नोट के कुछ भी उत्पादन करने की संभावना नहीं है। यह प्रथा है कि लॉर्ड्स सरकार के कानून के बिना एक स्वतंत्र बयान देने के लिए और 178 सहयोगियों से सम्बद्ध होकर संभव है कि वे किसी भी मामले में दर्ज वोट देने के लिए समय पर भी अभ्यस्त हैं। तो आगे क्या होता है अगले हफ्ते समिति के स्तर पर विधेयक की आय होगी और इसके बाद कि लॉर्ड्स में क्रॉस बेंचर्स (निर्दलीय) कुछ बोलबाज़ी कर सकते हैं। क्रॉसबेंचर देखें क्रॉसबेंच या स्वतंत्र सहकर्मी एक पार्टी नहीं हैं - उनके पास कोई सहमति नहीं है नीतियां, अभी भी कम एक कोड़ा, और उनका मुख्य नियम यह है कि उनके सदस्यों को पार्टी की निष्ठा का कोई लेना-देना नहीं है, जिसका अर्थ है कोई स्थानीय सदस्यता, और कोई वित्तीय दान नहीं। यह इस प्रकार है कि ब्रेक्सिट पर कोई क्रॉसबेंच लाइन नहीं है, लेकिन क्रॉस-बोन्चर्स बिल्स कमेटी स्टेज पर बहस किए जाने वाले प्रमुख संशोधनों पर स्विंग वोट प्रदान कर सकते हैं, दूसरे सप्ताह के दूसरे रीडिंग के बाद। इसलिए किसी विशेष दिशा में वे किसी भी संकेत को तोड़ रहे हैं, वह महत्वपूर्ण होगा। एक प्रमुख व्यक्ति सुपर-वकील, लॉर्ड पनीक हो सकता है, जिसने कानूनी टीम का नेतृत्व किया, जिसने सरकार को इस विधेयक को पहली बार पेश करने के लिए मजबूर किया। कानूनी मुद्दों पर बहस में, विशेष रूप से, वह सेवानिवृत्त जजों और वरिष्ठ क्यूसी के लॉर्ड्स सेना को अपनी पहल को वापस करने में सक्षम बना पाए हैं, और उसका नाम लेबर्स छाया ब्रेक्सिट प्रवक्ता, बैरनेस हेटर से संशोधन पर प्रकट होता है, जिसके लिए पूर्व संसदीय अनुमोदन की आवश्यकता होती है यूरोपीय संघ के साथ समझौता, जो कि कॉमन्स में श्रम द्वारा प्रस्तावित अर्थपूर्ण वोट के लिए काफी समानता प्रदान करता है। आज सुबह बीबीसी एंड्रयू मार्र ने पूर्व श्रम व्यापार मंत्री को दिखाया और अब लॉर्ड मंडलसन ने साथियों से आग्रह किया है कि आने वाले हफ्तों में यूरोपीय संघ के नागरिकों को बिल में सुरक्षा को बहाल किया जाए। सरकार ने हाउस ऑफ कॉमन्स के माध्यम से कानून को बुलडोज़ाने के लिए अपने बहुमत का इस्तेमाल किया, उन्होंने कहा। मुझे आशा है कि यह हाउस ऑफ़ लॉर्ड्स में इतना सफल नहीं होगा, दिन के अंत में हाउस ऑफ कॉमन्स, निर्वाचित चैंबर के रूप में होगा, लेकिन मुझे आशा है कि हाउस ऑफ़ लॉर्ड्स तौलिया में जल्दी नहीं फेंक देंगे जैसे मैंने कहा था कि मेरी पिछली पोस्ट में बहुत सारी गर्म हवा की उम्मीद है, लेकिन बहुत सारे अंत परिणाम नहीं हैं इस मुद्दे पर इसका छोटा प्रिंट यहां है, प्रक्रिया ही नहीं। हालांकि अल्गोस कुछ बयानबाजी को पकड़ सकता है और एक झल्लाहट या दो का कारण बन सकता है इसलिए कुछ चेतावनियों को मेरी पोस्टिंग की सलाह दी जाती है। प्रीमियर विदेशी मुद्रा व्यापार समाचार साइट 2008 में स्थापित, फॉरेनलाइन एक प्रमुख विदेशी मुद्रा व्यापार समाचार साइट है जो कि असली एफएक्स व्यापार पेशेवरों के लिए दिलचस्प टिप्पणी, राय और विश्लेषण करती है। नवीनतम व्यापारिक विदेशी मुद्रा व्यापार समाचार प्राप्त करें और वर्तमान में सक्रिय व्यापारियों से वर्तमान अपडेट प्राप्त करें फोरेंसाइव ब्लॉग पोस्ट प्रमुख अग्रणी तकनीकी विश्लेषण चार्टिंग टिप्स, फॉरेक्स विश्लेषण, और मुद्रा जोड़ी व्यापार ट्यूटोरियल की सुविधा देते हैं। वैश्विक विदेशी मुद्रा बाजारों में झूलों का लाभ उठाने के बारे में जानें और हमारे वास्तविक समय के विदेशी मुद्रा समाचार विश्लेषण और केंद्रीय बैंक समाचार, आर्थिक संकेतकों और विश्व की घटनाओं के प्रति प्रतिक्रियाओं को देखें। 2017 - लाइव एनालिटिक्स इंक v.0.8.2659 उच्च जोखिम चेतावनी: विदेशी मुद्रा व्यापार में एक उच्च स्तर का जोखिम होता है जो सभी निवेशकों के लिए उपयुक्त नहीं हो सकता है। उत्तोलन अतिरिक्त जोखिम और ऋण जोखिम उत्पन्न करता है। इससे पहले कि आप विदेशी मुद्रा व्यापार का फैसला करें, ध्यान से अपने निवेश के उद्देश्यों, अनुभव स्तर और जोखिम सहनशीलता पर विचार करें। आप कुछ या सभी अपने प्रारंभिक निवेश को खो सकते हैं, निवेश न करें, जो कि आप खोना नहीं कर सकते। विदेशी मुद्रा व्यापार से जुड़े जोखिमों पर खुद को शिक्षित करें, और अगर आपके कोई प्रश्न हों, तो एक स्वतंत्र वित्तीय या कर सलाहकार से सलाह लें सलाहकार चेतावनी: पूर्ववर्ती अपने ग्राहकों और संभावनाओं के लिए एक शैक्षिक सेवा के रूप में संदर्भित ब्लॉग और आर्थिक और बाजार की जानकारी के अन्य स्रोतों के संदर्भ और लिंक प्रदान करता है और ब्लॉग या सूचना के अन्य स्रोतों की राय या अनुशंसाओं का समर्थन नहीं करता है। क्लाइंट और संभावनाओं को सलाह दी जाती है कि ग्राहक या संभावनाओं के संदर्भ में ब्लॉगों या अन्य सूचना स्रोतों में दिए गए राय और विश्लेषण पर विचार करें और व्यक्तिगत विश्लेषण और निर्णय लेने के बारे में ध्यान दें। किसी भी ब्लॉग या सूचना के अन्य स्रोतों को ट्रैक रिकॉर्ड बनाने के लिए नहीं माना जाता है। पिछला प्रदर्शन भविष्य के परिणामों की कोई गारंटी नहीं है और इसके लिए विशेष रूप से ग्राहकों और संभावनाओं को सलाह दी जाती है कि वे सलाहकार, ब्लॉगर्स, मनी मैनेजर्स और सिस्टम विक्रेताओं द्वारा किए गए सभी दावों और अभ्यावेदन को किसी भी फंड का निवेश करने या किसी भी विदेशी मुद्रा व्यापारी के साथ खाता खोलने से पहले सावधानीपूर्वक समीक्षा करें। इस वेबसाइट के भीतर मौजूद किसी भी समाचार, राय, अनुसंधान, डेटा या अन्य जानकारी को सामान्य बाजार की टिप्पणी के रूप में प्रदान किया गया है और निवेश या व्यापारिक सलाह का गठन नहीं किया गया है। FOREXLIVE स्पष्ट रूप से किसी भी खो प्राचार्य या मुनाफे के लिए किसी भी दायित्व को अस्वीकार करता है जो ऐसी जानकारी के उपयोग या रिलायंस से प्रत्यक्ष या अप्रत्यक्ष रूप से उत्पन्न हो सकता है। ऐसी सभी सलाहकार सेवाओं के साथ, पिछले परिणाम भविष्य के परिणामों की गारंटी नहीं हैं। देखने के लिए टच को देखने के लिए कहीं भी क्लिक करें। विदेशी मुद्रा मूल्य लड़ाई वीडियो यह जानने के लिए कि सर्वोत्तम व्यापार सेटअप कैसे और कब उठाएंगे, जाहिर तौर पर उच्च संभावना और लाभदायक व्यापारी बनने का एक बहुत लंबा रास्ता तय हो जाता है। हालांकि, ऐसा कुछ है जो बहुत से व्यापारियों को अक्सर बाहर निकलते हैं और कुछ ऐसा है जो बहुत से व्यापारियों ने अपने व्यापार में न सोचें। मैं ऑर्कार्ड और फलों के खेतों के चारों ओर बड़ा हुआ जहां कि किसानों ने सभी फल एक्स02026 के लिए और अधिक पढ़ें कैसे आप चेरी उठा सकते हैं 8216 त्वरित कार्रवाई Flips8217 से सेटअपों को अंतिम बार संशोधित किया गया: 13 जनवरी 2018 जॉनथन फॉक्स क्रशिंग फोर्स 038 शिकार ट्रेडों, जब प्राइस एक्शन विशाल हड़ताल कर रहा है, तो पिछले हफ्ते ब्रेक्सिट की विशाल घोषणा के साथ यह बहुत सारे व्यापारियों को देख रहा था उनकी कीमत एक्शन चार्ट्स और ट्रेडिंग पध्दती और उन पर विचार करना कि उनके व्यापार में क्या करना चाहिए। मैं अब भी सदस्यों और व्यापारियों से प्राप्त ईमेल और संदेशों के माध्यम से अपने तरीके से काम कर रहा हूं, और इसे ध्यान में रखते हुए यह स्पष्ट रूप से एक गर्म विषय था जो कई व्यापारियों x02026 और पढ़ें भय को कुचलने 038 शिकार के कारोबार जब मूल्य कार्रवाई भारी चल रही है आखिर में संशोधित किया गया था: 9 जुलाई, 2018 जॉनथन फ़ॉक्स मार्क डगलस, व्यापार मनोविज्ञान का राजा था। मैं कहता हूं क्योंकि दुख की बात है कि वह पिछले साल 12 सितंबर को अचानक पिछले साल से गुजर गए थे। मार्क अपने काम के लिए दुनिया भर में व्यापक और व्यापक रूप से मान्यता प्राप्त है। मैं अपने सदस्यों के साथ अपने कामों के बारे में अक्सर उनसे अलग-अलग उद्धरण (और उनके पास बहुत से) और कई विचारों के माध्यम से चर्चा कर रहा हूं - कैसे व्यापारियों को उनके x02026 को निष्पादित करना चाहिए। मास्टर ऑफ ट्रेडिंग मनोविज्ञान मार्क डगलस, लगातार 038 दीर्घकालिक मुनाफे के लिए विजिलेमंड्स पर चर्चा सिद्धांतों पर है, आखिरकार संशोधित किया गया: 9 जुलाई 2018 जोनाथन फॉक्स द्वारा फिलहाल पूरे स्विंग और चीन के मंदी के दौर में ग्रीक संकट से, एक बहुत अभी चल रहा है सबसे बढ़िया चीज जो आप अभी कर सकते हैं वह अपने व्यापारिक किनारे के भीतर कीमत की कार्रवाई और व्यापार पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं। यही कारण है कि मैंने आपके लिए यह नया विदेशी मुद्रा व्यापार वीडियो बना दिया है इस ट्रेडिंग वीडियो में मैं आगे बढ़ता हूं कि मार्केट x02026 और पढ़ें। वीडियो विदेशी विदेशी मुद्रा जोड़े फायरिंग सुपर उच्च संभावना मूल्य लड़ाई 7 जुलाई 2018 आखरी बार संशोधित किया गया था: 15 जुलाई, 2018 द्वारा जॉनथन फ़ॉक्स आप एक सफल विदेशी मुद्रा मूल्य क्रिया व्यापारी बन सकते हैं यदि आप नीचे घुटने टेकते हैं, तो पवित्र कंघी बनानेवाले की रेती प्रणाली की तलाश बंद करो और ध्यान केंद्रित करना शुरू करें बाजार में हर रोज़ की कीमत की कीमतों के बारे में पता लगाया जाता है। x02026 और पढ़ें। विदेशी मुद्रा स्कूल ऑनलाइन एनीमेशन सफलता वीडियो अंतिम बार संशोधित किया गया था: 2 9 जनवरी 2018 जॉनथन फॉक्स द्वारा 2 बार रिवर्सल एक उच्च संभावना मूल्य कार्रवाई रिवर्सल ट्रिगर सिग्नल है जो व्यापारियों को प्रवेश सिग्नल के रूप में सभी विभिन्न प्रकार के बाजारों में उपयोग कर सकते हैं, जब वे समझते हैं कि उन्हें कहाँ चाहिए उन्हें देखने के लिए और उन्हें कैसे प्रबंधित करें। यह वीडियो यूएस टेक 100 प्रमुख शेयर सूचकांक पर एक जीवंत व्यापार के माध्यम से चला जाता है। साथ ही इसे कवर करने के लिए यह एक उच्च संभावना सेटअप क्यों है और क्यों x02026 और पढ़ें। 2 बार रिवर्सल स्टॉक एक्सचेंज पर प्राइस एक्शन ट्रेडिंग सेट अप अंतिम बार संशोधित किया गया: 20 वीं, 2018 जॉनथन फॉक्स द्वारा सबसे शक्तिशाली ट्रेडिंग संकेतों में से एक यह है कि कीमत एक्शन व्यापारियों के साथ व्यापार कर सकते हैं झूठे ब्रेक पिन बार रिवर्सल है। जब सही ढंग से और बाजार में सही क्षेत्रों में कारोबार किया जाता है, तो झूठी तोड़ने वाली पिन बार बहुत ही उच्च संभावना व्यापार सेटअप हो सकता है, खासकर जब 4 घंटे, 8 घंटे और दैनिक चार्ट जैसे उच्च समय के फ्रेम पर कारोबार किया जाता है। यह नवीनतम वीडियो x02026 पर और अधिक पढ़ें। डेली चार्ट पर गलत ब्रेक पिन बार सेटअप आखरी बार संशोधित किया गया: 20 दिसंबर 2018 जॉनथन फ़ॉक्स द्वारा इस वीडियो में जॉनथन ने रहस्यों की चर्चा की है कि व्यापारियों ने मोमबत्तियों और मूल्य कार्यों से सीख सकते हैं। मूल्य क्रिया हमेशा अच्छी तरह से शिक्षित व्यापारियों को सुराग दे रही है, जहां वह अगले स्थान पर जाना चाहती है और यह ये सुराग है कि व्यापारियों को लाभ से फायदा हो सकता है जॉनथॉन सुराग के माध्यम से जाता है कि मूल्य कार्रवाई बंद होती है और व्यापारियों को उच्च x02026 और अधिक पढ़ें के कारण लाभ ले सकते हैं। सीमेंट ट्रेडर्स कैंडलस्टिक्स से सीख सकते हैं 038 मूल्य लड़ाई आखरी बार संशोधित की गई: 6 मार्च, 2018 जॉनथन फोक्स द्वारा एक व्यापारी को अपने पक्ष में एक विजेता व्यापार करने की संभावना बढ़ाने के लिए उनके पक्ष में हो सकता है। इस वीडियो में जॉनथॉन कुछ प्रमुख तकनीकों और रणनीतियों पर चला जाता है, जो कि व्यापारियों के व्यापार में जब व्यापार का कारोबार करते हैं, तो उनके पक्ष में बाधाएं डाल सकते हैं। यह ट्यूटोरियल केवल न केवल रुझानों और प्रवृत्ति परिवर्तन की पहचान करता है बल्कि अन्य x02026 और भी पढ़ें। विदेशी मुद्रा प्रवृत्ति ट्रेडिंग द्वारा अपना विन दर बढ़ाएं अंतिम बार संशोधित किया गया: 21 अक्टूबर 2018 जॉनथन फॉक्स द्वारा इस वीडियो को देखने के लिए देखें कि जोनाथन इस सप्ताह के कारोबार में क्या देख रहे हैं। कुंजी के स्तर और ट्रेंड्स जो जॉनथन के साथ व्यापार की तलाश कर रहे हैं, साथ ही एक ट्यूटोरियल के साथ-साथ मूल्य क्षेत्रों से ट्रेड्स की पेशकश करने वाले रिट्रेसमेंट को कैसे स्थान दिया जाता है। इस सप्ताह x02026 को कहाँ देखना चाहिए पर एक सिर पाने के लिए इस वीडियो को याद मत करें। विदेशी मुद्रा मूल्य क्रिया सेटअप समाशोधन आखिरी बार संशोधित था: 13 अगस्त 2018 जोनाथन फॉक्स द्वारा छात्र क्या कह रहे हैं जब मैं विदेशी मुद्रा स्कूल ऑनलाइन (एफएसओ) पर ठोकर खाई तो मैं पैसे ट्रेडिंग खो रहा था। मैंने एफएसओ 8217 के लेख एम्प वीडियो देखा। वे समझने में आसान थे और सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि मैं एफएसओ 8217 के पाठ्यक्रम के लिए साइन अप कर रहा हूं और मैंने कभी बाद में कभी नहीं देखा। अब मैं एफएसओ शिक्षण विधियों का उपयोग कर एक पूर्णकालिक व्यापारी, विदेशी मुद्रा और सीएफडी व्यापार कर रहा हूं। विन्सेन्ट फू सिंगापुर बारह सप्ताह उस 8217 के बारे में मुझे जॉनथन 8217 की सलाह का पालन करना शुरू होने के बाद लगभग एक बार लाभदायक बनने के लिए मुझे कितना समय लगेगा मुझे जॉनथॉन 8217 के साइट पर पेश करने के लिए काफी भाग्यशाली था। यह देखने में सक्षम होने के नाते कि एक पेशेवर व्यापारी अपने शिल्प के बारे में कैसे चला गया, यह एक बहुत बड़ा फायदा था। तीन महीने बाद, मैं एक लाभदायक व्यापारी था, सौभाग्य से मुझे फॉरेक्सस्कूल स्कूल मिल गया था और यह एक समर्थक व्यापारी के रूप में मेरे लक्ष्य की ओर बढ़ रहा था। उन्नत मूल्य एक्शन कोर्स समझना आसान है, लेकिन कुछ भी तरह से इसे लेने के लिए समय लगता है, लेकिन एक बार आपके पास बाजार थोड़ा कम डरावना लग रहा है और नुकसान बहुत ज्यादा हो जाता है, बहुत दुर्लभ होता है। आपके चल रहे प्रयासों के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद जॉनथन हमें-सदस्यों को शिक्षित करने के लिए धन्यवाद। यह बहुत दुर्लभ है कि वेब पर गुरु को अन्य व्यापारियों की मदद करने के लिए समर्पित किया गया। मैं एफएसओ में शामिल होने के अपने फैसले के लिए बहुत खुश हूं और निश्चित रूप से आप से अन्य वरिष्ठ, या मंच पर अन्य सदस्यों को सीखना है। हाय जॉन, मैंने हाल ही में अपनी सदस्यता के लिए भुगतान किया है, मैं बेबीपिप्स पर अपने विदेशी मुद्रा मूल्य लड़ाई धागा पढ़ता हूं और यह आश्वस्त हो गया कि आप असली सौदा थे मुझे यह कहना है कि सदस्यता पहले से कहीं ज्यादा मेरी उम्मीदों से अधिक है, इसमें सब कुछ है अपनी शिक्षाओं के लिए धन्यवाद हाय जॉनथोन ने मुझे वास्तव में फेंक दिया और अपने कोर्स में शामिल होने के बारे में पूछा क्योंकि मैं एक और कीमत एक्शन कोर्स का सदस्य हूं जहां मुझे निराश किया गया था। इसलिए मैं सचमुच आश्चर्यचकित था और यह जानकर खुश था कि जब मैंने अपने सदस्यों के क्षेत्र में प्रवेश किया था, तो आपकी शिक्षाओं की वास्तव में मुझे क्या जरूरत थी आपकी सभी कड़ी मेहनत के लिए धन्यवाद, हैलो जोनाथन, मैंने 6 महीने पहले आपके पाठ्यक्रम में साइन अप किया था और उस समय में मैंने पूरी तरह से अपना कारोबार बदल दिया है मैं दो साल से ज्यादा व्यापार कर रहा हूं और जब तक मैं अपने पाठ्यक्रम में शामिल नहीं हो जाता, तब तक चीजें खत्म हो गईं। मैं आपकी शिक्षाओं और आपके सभी कार्यों के लिए धन्यवाद करना चाहता था मैं आपकी तुलना में बेहतर विदेशी मुद्रा विद्यालय के लिए इच्छा कर सकता हूं और मैं आपके सभी कड़ी मेहनत और प्रयासों की सराहना करता हूं कि आप हमें पीए के बारे में ब्योरे समझाते हैं और अज्ञात सवालों के जवाब दे सकते हैं। मैं आपको शुभकामनाएं, जॉनथन आप तेजी से बढ़ती इक्विटी वक्र से पूरी तरह से मेरे व्यापार को बदलकर चालू कर चुके हैं। मैं आपको स्कूल के लिए बधाई देना चाहूंगा, मैंने एक बार पहले सदस्य पाठ्यक्रमों के माध्यम से पढ़ा और I8217m दूसरी तरफ हर चीज को पढ़ने के लिए तैयार था सभी पाठ्यक्रम शुद्ध सोने और हीरे हैं। मैं इसे 8220 हॉलि ग्राइल 82218230 कहूँगा गंभीरता से मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं इसे इतनी तेज कर दूंगा, लेकिन मैं देख रहा हूं कि मेरे लक्ष्य वास्तविकता बन जाते हैं। एफएसओ के बाद से मेरी प्रगति एक्सपोनेंचर ट्रेडिंग ए-जेड - विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग के लाइव उदाहरणों के साथ आज ही विदेशी मुद्रा बाजार में ट्रेडिंग शुरू करने के लिए आपको जो भी जानने की ज़रूरत है वह सीखिए। इस कोर्स में मैं आपको दिखाऊंगा कि आप मुनाफा बनाने के लिए मुद्रा आंदोलनों का लाभ कैसे उठा सकते हैं। हम मुद्राओं, चार्ट्स, बुल्स एप बीयर, लघु बेचना, और बहुत कुछ के बारे में विस्तार से बात करेंगे। मैं अच्छी तरह से समझाता हूं कि विदेशी मुद्रा दलाल कैसे काम करते हैं, ताकि आप एक असली ट्रेडिंग खाते खोलने के लिए तैयार हों जब आप अविश्वसनीय लोगों से ईमानदार ब्रोकरों को आसानी से अलग कर सकें। मैं एक विदेशी मुद्रा दलाल को चुनने के लिए एक निशुल्क मार्गदर्शिका भी शामिल करता हूं, जो कि मेरा वास्तविक व्यापार का अनुभव है। इस कोर्स में आप यह भी सीखेंगे कि आर्थिक घटनाओं के कैलेंडर को कैसे पढ़ा जाए, जो कि विदेशी मुद्रा पर मौलिक व्यापार के साथ-साथ एनवाईएसई, लंदन स्टॉक एक्सचेंज, फ्यूचर्स एक्सचेंज और अन्य वित्तीय बाजारों के लिए जरूरी है। मैं आपको अपना टाइमज़ोन के लिए विदेशी मुद्रा बाजार घंटे के वॉलपेपर के साथ भी आपूर्ति करूँगा, जिससे आप पूरे दिन ग्लोबल फॉरेक्स बाजार प्रतिभागियों की गतिविधि की आसानी से निगरानी कर सकते हैं। कुछ भी गुप्त रखा नहीं है मुझे पता है कि मैं सभी को जानता हूं। नए व्याख्यान को लगातार पाठ्यक्रम में जोड़ दिया जाएगा - आप के लिए कोई अतिरिक्त कीमत पर नहीं यह एक ऐसा पाठ्यक्रम है जो बढ़ता और बढ़ता रहेगा। अब इस कोर्स को लें और अपने 7 साल के अनुभव से सीखें। सबसे आम नुकसान है कि 90 व्यापारियों को पकड़ने से बचें यह कोर्स पूर्ण शुरुआती के लिए है आपको सभी की जरूरत है एक खुले दिमाग और सफल होने के लिए एक जुनून है जिसमें आपके पास असीमित जीवनकाल का कोई अतिरिक्त खर्च नहीं है, कभी भविष्य में सभी अतिरिक्त व्याख्यान, बोनस आदि बेशक हमेशा बिना मुफ्त में मुफ्त में 30 दिन के पैसे-बैक-इन-पूर्ण गारंटी से पूछे बिना कभी भी कोई प्रश्न नहीं पूछता है, अगर आप फंस जाते हैं या कोई सवाल उठता है - मेरा समर्थन आपको देखकर इंतजार करता है। अंदर कैसे विदेशी मुद्रा बाजार के संचालन के बारे में पूरी जानकारी है बेस ऐप के बीच अंतर को बताएं उद्धृत मुद्राएं अपने खाते के लिए एक विदेशी मुद्रा ब्रोकर का चयन करें समझें कि लघु विक्रय क्या है और इसके पीछे के मैकेनिक क्या समझें कि क्या लाभ है और यह आपके व्यापार को किस प्रकार प्रभावित करता है क्या विदेशी मुद्रा शब्दावली पूछें, बोली, फैलाएं, इक्विटी, आदि। एक पिप और एक प्वाइंट के बीच के अंतर को बताएं सभी प्रकार के ऑर्डर का प्रयोग करें: खरीदें स्टाक खरीदें खरीदें स्टालस्ट बेल्लिमेट बेल्लिमेट आप थ्री सीखेंगे ई प्रकार के विदेशी मुद्रा विश्लेषण: मौलिक, तकनीकी और भावना आर्थिक घटनाओं के कैलेंडर को पढ़ने में सक्षम रहें इस कोर्स के अंत में आपके पास तकनीकी विश्लेषण तकनीकों का पर्याप्त शस्त्रागार होगा आप सीखेंगे कि मेटा ट्रेडर 4 ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म कैसे स्थापित और उपयोग करें I विदेशी मुद्रा की गणना करते समय जोखिमों की गणना और प्रबंध करने की मूल बातें जानी जायेंगी आप अपने अगले पाठ्यक्रम के लिए एक बेहद छूट वाले बोनस कूपन प्राप्त करेंगे जो कोई भी विदेशी मुद्रा व्यापार में शामिल होना चाहता है कोई भी जो अपने विदेशी मुद्रा ज्ञान पर ब्रश करना और लापता अंतराल में भरना चाहता है वित्तीय बाजारों के कामकाज को समझना चाहता है कोई भी जो कि विदेशी मुद्रा चार्ट पढ़ने के तरीके को समझना चाहता है कोई भी जो तकनीकी ज्ञान सीखना चाहता है कोई भी जो मौलिक विश्लेषण सीखना चाहता है अंत में, कोई भी जो प्रूफ की तलाश में है जो विदेशी मुद्रा व्यापार वास्तव में आपको पैसे कमा सकता है मेरा नाम है Kirill Eremenko और मैं सुपर psyched हूँ कि आप पढ़ रहे हैं मैं दो अलग व्यापार क्षेत्रों में पाठ्यक्रम पढ़ा Udemy पर: डेटा विज्ञान एक डी विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग मैं चाहता हूं कि आप आश्वस्त रहें कि मैं सबसे अच्छी ट्रेनिंग कर सकता हूं, इसलिए इन दोनों क्षेत्रों में नीचे मेरी कुछ पृष्ठभूमि है। व्यावसायिक रूप से, मैं वित्त, खुदरा, परिवहन और अन्य उद्योगों में पांच वर्षों के अनुभव के साथ एक डेटा विज्ञान प्रबंधन सलाहकार हूं। मुझे डेलॉइट ऑस्ट्रेलिया में सर्वोत्तम विश्लेषिकी सलाहकारों द्वारा प्रशिक्षित किया गया था और आज मैं बिग डेटा को व्यवसाय रणनीति बनाने, ग्राहक अनुभव को सुधारने और मौजूदा परिचालन प्रक्रियाओं में क्रांतिकारी बदलाव लाने का लाभ उठाता हूं। अपने पाठ्यक्रमों से आप तुरंत सूचना देंगे कि मैं भौतिकी और गणित में अपने वास्तविक जीवन के अनुभव और अकादमिक पृष्ठभूमि को कैसे जोड़ूंगा, जो डेटा साइंस के क्षेत्र में पेशेवर कदम-दर-चरण कोचिंग प्रदान करेगा। मैं सार्वजनिक बोलने के बारे में भी भावुक हूं, और प्रमुख ऑस्ट्रेलियाई विश्वविद्यालयों और उद्योग की घटनाओं में प्रमुख डेटा पर नियमित रूप से प्रस्तुत करता हूं। 2007 के बाद से मैं एक व्यापारी के रूप में सक्रिय रूप से विदेशी मुद्रा बाजार में एमएलबी 4 में प्रोग्रामिंग कोर्स चला रहा हूं। विदेशी मुद्रा व्यापार मैं वास्तव में बहुत ही मजेदार है, क्योंकि विदेशी मुद्रा बाजार आपको वित्तीय दे सकता है, और अधिक महत्वपूर्ण रूप से - व्यक्तिगत स्वतंत्रता मेरे दूसरे जीवन में मैं एक डाटा वैज्ञानिक हूं - मैं व्यवसाय प्रक्रियाओं और मानवीय व्यवहारों के पैटर्न का विश्लेषण करने के लिए संख्याओं का अध्ययन करता हूं। ध्वनि परिचित हां, संयोग से, मैं एल्गोरिथम ट्रेडिंग का बड़ा प्रशंसक हूं IA, विदेशी मुद्रा रोबोट, संकेतक, लिपियों, MQL4, यहां तक ​​कि विदेशी मुद्रा के लिए जावा प्रोग्रामिंग - यह सब कुछ प्यार करने के लिए, मैं पूरी तरह से और डेटा विज्ञान के बारे में पूरी तरह से भावुक हूँ विदेशी मुद्रा व्यापार और मैं आपके जुनून और ज्ञान को आपके साथ साझा करने के लिए उत्सुक हूं, नमस्कार, मेरा नाम मार्टन डर्न है। मैं विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग से संबंधित पाठ्यक्रमों को पढ़ाता हूं। मैं आपको अपनी पृष्ठभूमि से संबंधित कुछ जानकारी प्रदान करना चाहता हूं: पेशेवर, मैं स्वास्थ्य सेवा उद्योग में लगभग चार वर्षों के अनुभव के साथ एक वित्तीय विश्लेषक हूं। 2008 के बाद से मैं विदेशी मुद्रा बाजार का कारोबार कर रहा हूं और मुझे लगता है कि इस बाजार का वित्तीय लाभ प्राप्त करने के लिए बहुत सारे अवसर हैं जो कि वित्तीय और व्यक्तिगत स्वतंत्रता में अनुवाद किया जा सकता है। मुझे लगता है कि वित्तीय विश्लेषक के रूप में मेरा अनुभव और विदेशी मुद्रा व्यापार में मेरे प्रयासों को आपके लिए आवेदन करने के लिए ज्ञान और उपकरणों के साथ साझा करने के लिए एक अच्छा संयोजन दर्शाता है। हम विदेशी मुद्रा टीम हैं आप हमें किरील ईरेमेनको द्वारा विदेशी मुद्रा पाठ्यक्रमों में पाएंगे - हम यहां किसी भी प्रश्न के साथ आपकी सहायता करने के लिए हैं और सुनिश्चित करें कि पाठ्यक्रमों के माध्यम से आपकी यात्रा हमेशा आसान नौकायन है संपर्क में आने का सबसे अच्छा तरीका QampA में चर्चा पोस्ट करना है जो पाठ्यक्रम आप ले रहे हैं ज्यादातर मामलों में हम 24 घंटे के भीतर जवाब देंगे। आप पाठ्यक्रमों का आनंद लेने में मदद करने के बारे में भावुक थे, क्लास में देखें, विदेशी मुद्रा में असली लोग मार्ट डर्न - (किरिल टीम) ट्रेडिंग अल्गोर्टमिको पर एनएक्स: विदेशी मुद्रा के लिए रोबोट डेब्रेक, डाटा वैज्ञानिक एफ़एक्स फ़ॉरेक्स सिस्टम एक्सपर्ट रोबोट्स फॉरेक्स: विदेशी मुद्रा गनर 175p. a Incluye Robot de Fx Kirill Eremenko, डाटा वैज्ञानिक एफ़ फ़ेक्स सिस्टम एक्सप्लोरर फॉरेक्स फॉरेक्स फॉर प्रिंसिपीनेट्स-ईजिप्लेस एन वीवीओ डे ट्रेडिंग रियल मार्टन डर्न - (किरिल टीम), वित्तीय विश्लेषक और विदेशी मुद्रा व्यापारी विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग टीम विदेशी मुद्रा व्यापार: विदेशी मुद्रा रोबोट डे फॉरेन कैरिल ईरेमेनको, डेटा वैज्ञानिक एफ़ फ़ेक्स सिस्टम एक्सपर्ट रोबोट्स डे फॉरेक्स: एपियर गनार 175p. ए इनक्लुइ रोबोट डी एफएक्स किरिल ईरेमेनको, डेटा वैज्ञानिक एफ़ फ़ेक्स सिस्टम्स एक्सपर्ट फॉरेक्स फॉर प्रिंसिपेन्टियस-एजेप्लोस एन वीवीओ डी ट्रेडिंग रियल मार्टन डर्न - (किरील टीम ), वित्तीय विश्लेषक और विदेशी मुद्रा व्यापारी Kirill Eremenko परिचय एयू मशीन लर्निंग Hadelin डी Ponteves, डाटा वैज्ञानिक एसक्यूएल amp डेटाबेस डिजाइन AZ: हाथ-ऑन डाटा साइंस Kirill Eremenko, डेटा वैज्ञानिक एंबेडेड फ़ैक्स सिस्टम एक्सपर्ट पावर बीआई एजेड: हाथों पर बिजली बीआई प्रशिक्षण डेटा विज्ञान के लिए Kirill Eremenko, डेटा वैज्ञानिक एफ़ फ़ेक्स सिस्टम विशेषज्ञ विदेशी मुद्रा अलर्ट और विदेशी मुद्रा सिग्नल नवीनतम ट्रेडिंग योजना और विदेशी मुद्रा इस लिंक पर क्लिक करके हीटमैप्रेग: विदेशी मुद्रा की चेतावनी विदेशी मुद्रा चेतावनी प्रणाली, लाभदायक रहते संकेतों और प्रवृत्ति आधारित व्यापार योजनाओं को 28 मुद्रा जोड़े में प्रदान करती है हम बड़े समय के फ्रेम और बाज़ार के रुझानों के साथ व्यापार करते हैं। हमारे द्वारा प्रदान किए जाने वाले व्यापारिक संकेतों में शामिल हैं प्रवृत्ति संकेत, हमारी व्यापार योजनाओं से व्यापार करने के लिए विशिष्ट युग्म, और हमारे लाइव सिग्नल सिस्टम, फ़ॉरेक्स हिटमप्रेग से दृश्य संकेत। हमारी सदस्यता की कीमत केवल 1 9 .95 प्रति माह है एक पूर्ण व्यापार प्रणाली हमारे विभिन्न विदेशी मुद्रा अलर्ट सिस्टम में श्रव्य मूल्य ब्रेकआउट अलर्ट, दृश्य ट्रेडिंग अलर्ट, लाइव मुद्रा ताकत अलर्ट, और आर्थिक समाचार कैलेंडर अलर्ट शामिल हैं। विदेशी मुद्रा Heatmapreg हम सभी 28 जोड़े का अनुसरण करने के लिए एक दृश्य सिग्नल सिस्टम है और वास्तविक समय व्यापार प्रविष्टि प्रबंधन प्रदान करते हैं। हीटमैप सॉफ्टवेयर बाजार समय के दौरान हमारी वेबसाइट पर लाइव है। पेपैल या क्रेडिट कार्ड के माध्यम से प्रति माह 19.95 के लिए मेरी सदस्यता प्रारंभ करें या हम एक संयुक्त राज्य अमेरिका बैंक से चेक स्वीकार करने की व्यवस्था कर सकते हैं। प्रत्येक व्यापार योजना को आप स्विंग ट्रेड या लंबी अवधि के व्यापार में डालते हैं, जबकि बड़े रुझानों और समय सीमाओं की दिशा में व्यापार करते हैं। हमारी दैनिक योजनाएं मुख्य व्यापार सत्र के ठीक पहले जारी की जाती हैं आपको हमेशा पता चल जाएगा कि जोड़ी ऊपर और नीचे चल रही है, और जहां मूल्य सतर्क स्तर और ब्रेकआउट अंक हैं हमारी विदेशी मुद्रा बाजार विश्लेषण पद्धति कई समय सीमा विश्लेषण है बाजार के रुझानों का पालन करने के लिए हम मुक्त विदेशी मुद्रा प्रवृत्ति संकेतकों का एक सेट प्रदान करते हैं। मुक्त प्रवृत्ति संकेतक किसी भी ब्रोकर चार्टिंग सिस्टम पर स्थापित किया जा सकता है, जिसमें मेटा ट्रेडर भी शामिल है। व्यापारियों ने मूल्य अलर्ट सेट करना शुरू कर दिया है, जो कि समर्थन और प्रतिरोध के मूल्य के ब्रेकआउट के लिए हमारी योजनाओं में हर दिन हम निर्दिष्ट करते हैं। हमारी ट्रेडिंग योजनाएं, फॉरेक्स सचेतक और सिग्नल एक पूर्ण प्रणाली द्वारा पूरक हैं, जिसमें पूर्ण बाजार मूल्यांकन, सत्यापित व्यापार प्रविष्टियां, नुकसान का नुकसान मार्गदर्शन और धन प्रबंधन शामिल है। हमारी व्यापारिक योजनाएं बाज़ार स्थितियों के आधार पर लाभ लेती हैं या सिफारिशें जारी करती हैं। चूंकि हम केवल यूएनयूएसडी और जीबीपीयूएसडी के 28 मुद्रा जोड़े के लिए व्यापार की योजनाएं, अलर्ट और सिग्नल प्रदान करते हैं, इसलिए आप यूआरजेपीवाई, एयूडीसीएडी और जीबीपीयूपी और जीबीपीजेपीवाई की तरह तेजी से बढ़ते जोड़े जैसे अपने ट्रेडिंग प्रोग्राम को जोड़ सकते हैं। व्यापारिक योजनाओं और अलर्ट सिस्टम का उपयोग दिन के व्यापारियों द्वारा भी किया जा सकता है हमारी दैनिक योजनाओं और मूल्य अलर्ट, जब एक मजबूत प्रविष्टि प्रबंधन प्रणाली जैसे विदेशी मुद्रा Heatmapreg के साथ मिलकर, आपको आवश्यक वास्तविक समय जानकारी व्यापारियों को आपके सभी व्यापार प्रविष्टियों को इंगित करने की आवश्यकता होगी। किसी भी व्यापारी जो मुद्रा बाजार के रुझानों का पालन करने में रुचि रखते हैं, वह हमारे व्यापारिक प्रणाली को पसंद करेंगे। एक विशेषज्ञ की तरह हमारे मूल्य अलर्ट, मार्केट ट्रेंड और हीटमैप सिग्नल का पालन करें सब्स्क्राइबर सेवाओं का सारांश एक ग्राहक के रूप में आपको 1 9 .95 रुपये प्रति माह के लिए निम्नलिखित सभी सेवाओं को प्राप्त होगा: 1 9 .95 रुपये प्रति माह की निश्चित कीमत, कोई ऐड-ऑन या अप बिक्री, लिखित विदेशी मुद्रा व्यापार योजना नहीं। विदेशी मुद्रा Heatmapreg प्लस बैकअप सिस्टम तक पूर्ण समय तक पहुंच, अपने डेस्कटॉप और मोबाइल उपकरणों पर लाइव विदेशी मुद्रा हीटमैप अलर्ट, कई टाइम-फ़्रेम विश्लेषण के लिए प्रवृत्ति संकेतक और श्रव्य मूल्य अलर्ट्स की सेटिंग, और हमारे 35 सचित्र पाठ्यक्रमों सहित सिस्टम को सीखने के लिए हमारे सभी संसाधनों को, ऑडियो लाइब्रेरी, वीडियो लाइब्रेरी, और लाइव और संग्रहीत वेबिनार सोमवार और बुधवार की रात, ईमेल, फोन और स्काइप समर्थन के साथ।

No comments:

Post a Comment